कानपुर

 

महराजपुर सड़क हादसे में डीजीपी ऑफिस में तैनात एएसआई और एक महिला की मौत, तेज रफ्तार कार पीछे से डीसीएम में घुसी, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

 

महाराजपुर थानाक्षेत्र के छिवली नदी के पास नेशनल हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, कानपुर से फतेहपुर की तरफ जा रही कानपुर नंबर की कार में डीजीपी ऑफिस में तैनात कार सवार एएसआई हाइवे पर खड़ी डीसीएम में पीछे से कार समेत जा घुसे जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके साथ गाड़ी में सवार महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई । महराजपुर पुलिस ने तत्काल ही एंबुलेंस की मदद से घायल एएसआई और महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया ।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डीजीपी ऑफिस में तैनात एएसआई सागर सिंह सेंगर किसी कार्य से कानपुर से फतेहपुर की तरफ जा रहे थे, उनके साथ कार में एक महिला भी मौजूद थी जिसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है । सागर की कार तेज गति में थी जिसके चलते अज्ञात कारणों से वह हाइवे पर सड़क किनारे खड़े डीसीएम ट्रक में पीछे की तरफ से जा घुसे । दुर्घटना के बाद सड़क पर से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन एंबुलेंस बुलवा कर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों घायलों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, फिलहाल दोनो शवों को फौरन ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

 

पुलिस के अनुसार हाइवे के किनारे खड़ी डीसीएम नंबर UP 78CN6378 से वैगनआर कार नंबर UP78GK 0698 का कानपुर इलाहाबाद हाइवे पर लव ढाबा से 100मीटरआगे एक्सीडेंट हो गया, जिसमें वैगन आर कार में बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतू एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी सरसौल लाया गया जहां पर दोनों को चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर दिया गया । मृतक पुरूष की जेब से मिले पुलिस आइडी के अनुसार सागर सिंह सेंगर तथा मृत महिला के विषय में नाम की जानकारी अभी तक नहीं हो सकी है । मृतक के परिजनों को घटना से अवगत करा दिया गया है । दुर्घटना के कारणों और मौके की जांच करने के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *