आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी जी ने आंगनबाड़ी केंद्र पाण्डु नगर में 85 महिलाओं को 6 वर्ष के बच्चों का,85 पैकेट पुष्टाहार वितरण किया।

विधायक जी ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय H-2 ब्लॉक पांडव नगर में स्थित, आंगनबाड़ी केंद्र पर 6 साल के छोटे बच्चों का आहार वाला पोषण, बांटा गया। यह कार्यक्रम लगातार हमारी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के अंतर्गत, गरीब कल्याण के लिए, देश के भविष्य हमारे बच्चे, कुपोषण से मुक्ति पाएं तथा कुपोषण पूरी तरह से समाप्त हो, इसके लिए लगातार बांटा जा रहा है।उसी कड़ी में आज भी यह पोषण सामग्री के पैकेट को,पात्र माता बहनों को,उनके बच्चों के लिए, वितरित किया गया है।

विधायक जी ने बताया कि हिंदू मुस्लिम सभी बहनों को समानता के आधार पर, पुष्टाहार सामग्री को वितरित किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में, हमारी मुस्लिम बहनों ने भी बढ़-चढ़कर अपने बच्चों के लिए उक्त पैकेट प्राप्त किये।

उक्त वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी, दीपक सिंह, राघवेंद्र दुबे,रंजना शुक्ला,उर्मिला रावत,दुर्गावती,राधिका,चंदा,आरती,रेशमा,समीनाबानो,मालती,सोनल,कोमल,फ़रीदा,अनीता,ज्योति,पूनम,आरती,अंजलि आदि लोग उपस्थित रहे।

विपिन दुबे विधानसभा कार्यालय प्रभारी

03/05/2024

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *