*कानपुर सेन पश्चिम पारा अपडेट*

 

पुलिसकर्मी के घर से लाखो की चोरी चौकी से पांच सौ मीटर दूर घर में हुई चोरी अलमारी का ताला तोड़ 3.25 लाख रुपए नगदी समेत जेवरात पार

 

सेन चौकी से महज पांच सौ मीटर दूर स्थित पुलिसकर्मी के घर को चोरों ने निशाना बनाया है। चोर ने कमरे के अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर तीन लाख 25 हजार रुपए की नगदी समेत लाखों के कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए है। पुलिसकर्मी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हैं। चौकी के चांद कदम दूरी पर घर में हुई चोरी की घटना से पुलिस गश्त पर सवाल खड़े कर दिए है।

 

सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर नई बस्ती निवासी मनोज यादव ने बताया की वह यूपी पुलिस में कार्यरत है। इस समय उनकी पोस्टिंग उन्नाव जिले में है वह उन्नाव कप्तान की गाड़ी चलाते है। घर पर उनकी पत्नी रेखा, बेटा अहम, बेटी वैष्णवी, उनका परिवार सो रहा था, देर रात घर की तीसरी मंजिल से दाखिल हुए अज्ञात चोरों ने कमरे के अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे तीन लाख 25 हजार रुपए की नगदी समेत लाखो के जेवरात पार कर दिए है। यहां पर चोरों ने घर के कमरों का ताला तोड़ा है। लेकिन उन कमरों से उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा। सुबह परिजनो ने मनोज को फोनकर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे मनोज ने घटना की सूचना सेन पश्चिम पारा थाने पहुंचकर पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कराई है। डॉग स्क्वायड घर से कुछ दूर तक चला जिसके बाद वह भी भ्रमित हो गया। डॉग स्क्वायड की टीम से पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *