कानपुर

 

लोकसभा के गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने मंच पर पहुंचे अखिलेश यादव और राहुल गांधी का स्वागत पुष्प गुच्छ दे कर किया । जनता की भारी भीड़ के बीच विधायक अमिताभ बाजपेई ने दहाड़ लगाई, उन्होंने मोदी सरकार को जुमले की सरकार बताते हुए कहा कि आगामी 13 मई को आलोक मिश्रा के पक्ष में भारी मतदान करना है मंच से जब उन्होंने पूछा कि मोहर हमारी कहाँ लगेगी तो जनता ने जोरदार आवाज के सतह बताया कि पंजे वाले खाने में । मौजूद भीड़ ने पूरे उत्साह से आवाज में आवाज मिलाते हुए राहुल गांधी जिंदाबाद अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए, इसके बाद अखिलेश यादव ने अपने सम्बोधन की शुरुआत इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के नाम ले कर जीत की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए वहां आयी हुई जनता का आभार प्रकट किया । उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के दोनों प्रत्याशी जितने जा रही है और दोनों को भारी बहुमत से जीत मिलेगी । गवर्मेंट कॉलेज के मैदान में आज इस भीड़ को देख कर सब यही कह रहे है कि सरकार बदलने वाली है, चौथा चरण भाजपा का बैलेंस खराब कर देगा, अब सिर्फ चार कदम दूर जीत दिखाई दे रही है ।

 

डबल इंजन की सरकार की होर्डिंगों से एक इंजन गायब है, और चुनाव के नतीजे आने के बाद दुसरे की तस्वीर भी गायब हो जाएगी, भाजपा ने हमारे लोगों को जबरन वैक्सीन लगवाई है वो हमारे लोगों की जान के पीछे पड़े है, नौकरी निकलती बाद में है पेपर पहले लीक हो जाता है, अग्निवीर वाली व्यवस्था खत्म करने का काम हम करेंगे । कानपुर में इतना काम लाएंगे की कानपुर को कामपुर से जाना जाएगा । उपस्थित जनसमूह से कहा कि बूथ पर यदि उन्हें प्रशाषन का विरोध करना पड़े तो डरना मत हम तुम्हारे साथ है । उन्होंने कहा हमे भरोसा है कि कानपुर वाले रिकॉर्ड मतों से गठबंधन प्रत्याशी को जिताने का काम करेंगे ।

इसके बाद राहुल गांधी ने अपने सम्बोधन में कहा इंडिया गठबंधन मोदी से लड़ रहा है, मेरी पैदल यात्रा से ही कांग्रेस का मेनिफेस्टो तैयार हुआ है । उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में गठबंधन 50 से अधिक सीट जीत रही है, उन्होंने मंच से अडानी का नाम लेते हुए कहा कि मीडिया के साथ भी भाजपा ने धोका किया है उन्हें डरा कर रखा है, कानपुर मैनचेस्टर था इसलिए मैं दावा करता हूँ कि मेड इन कानपुर के सामने मेड इन चाइना नही चल सकता है, मेड इन इंडिया को नरेंद्र मोदी ने खत्म कर दिया है, जीएसटी से व्यापार चौपट हो गया है फायदा सिर्फ अडानी के लिए, अडानी का 16लाख करोड़ का कर्जा माफ हुआ है आपका कितना रुलाया माफ हुआ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *