केंद्र सरकार के फैसलों से विश्व में बज रहा भारत का डंका

कानपुर।भाजपा की केंद्र सरकार ने मोदी जी के नेतृत्व में विगत दस वर्षों में जो ऐतिहासिक काम किए है उससे पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है।मोदी सरकार के इन फैसलों ने पूरे विपक्ष को बैकफूट पर ला दिया है। आगामी 4 जून के चुनाव नतीजे विपक्ष को कोमा मे पहुंचा देंगे।उक्त बातें उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सचान ने कही।

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के किदवई नगर विधानसभा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन रविवार को साकेत नगर स्थित अमन पैराडाइज मे पूरे विधी विधान से मंत्रोच्चारण के साथ प्रमुख आचार्यों के सानिध्य में किया गया।उद्घाटन के इस अवसर पर जय श्रीराम के गगनभेदी नारे पूरे समय तक गूजंते रहे।इस मौके पर मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सचान ने इंडी गठबंधन पर जमकर जुबानी प्रहार किए उन्होंने कहा कि 2014 से पूर्व हर तरफ भ्रष्टाचार, नक्सलवाद, आतंकवाद अपने चरम पर था।जम्मू कश्मीर में धारा 370 अलगाववादियों का सुरक्षा कवच बन गयीं थी।यह धारा दीमक की तरह सी थी जो देश का नुकसान कर रही थी।मोदी सरकार ने एक झटके में इसें हटा दिया।मोदी सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले ने विपक्ष को बिल्कुल स्तब्ध सा कर दिया।यही नही तीन तलाक को खत्म कर मुस्लिम बहनो को नरक से मुक्ति दिलाई।उन्होंने आव्हान किया कि घर घर से मतदाता निकालने का कार्य हम चुनाव के दिन करे।

भाजपा लोकसभा प्रभारी राम शरण कटियार ने कहा कि यहां पर उपस्थित सभी देवतुल्य कार्यकर्ता स्वयं को लोकसभा प्रत्याशी मानकर अपने क्षेत्र एवं मोहल्ले में प्रत्याशी रमेश अवस्थी का प्रचार प्रसार कर शत प्रतिशत मतदान करने का प्रयास करें। कार्यकर्ता रमेश अवस्थी को भारी रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

प्रत्याशी रमेश अवस्थी,जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह, रामदेव शुक्ला,सह प्रभारी अजय कपूर, पूर्व मेयर रविन्द्र पाटनी,कौशल किशोर दीक्षित,विधायक महेश त्रिवेदी,सुनील नारंग,प्रकाश वीर आर्य, भूपेश अवस्थी,डा.वीना आर्या पटेल,गणेश शुक्ला, संजय दूबे, राजू बाजपेयी, योगेंद्र सिंह,अशोक द्विवेदी,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सूर्यपाल यादव आदि ने हवनकुण्ड की प्रज्वलित अग्नि मे अपनी आहुतियां समर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *