लोकसभा चुनाव 2024 में कानपुर के दौरे पर आने को है केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ।

 

अमित शाह के आगमन से प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओ और प्रत्याशियों में उत्साह की लहर ।

 

VO- केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह के दौरे से भाजपाइयों में उत्साह की लहर दौड़ गयी है, पिछले कुछ दिनों से कानपुर की लोकसभा सीट के लिए चल रही कलह हालांकि थम चुकी है लेकिन फिर भी 400 के लक्ष्य पर निशाना साधने के लिए और अपने बूथ लेवल मैनेजमेंट को धार देने के लिए आगामी 28 अप्रैल को अमित शाह कानपुर की जनता, भाजपा प्रत्याशियों और भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने आ रहे है ।

 

 

एंकर- आगामी रविवार दिनांक 28 अप्रैल को कानपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का चुनावी दौरा होना तय हुआ है, भाजपा की कानपुर लोकसभा सीट के लिए विगत कुछ दिन बेहद निराशाजनक और ऊर्जा विहीन रहे है खास तौर से बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक प्रकाश शर्मा के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम संबोधित पत्र के सार्वजनिक होने और फिर उसके बाद उनके प्रत्याशिता दर्ज करवाने की हठधर्मिता के चलते । हालांकि शीर्ष नेतृत्व के हस्तक्षेप के बाद से अब तस्वीर काफी कुछ साफ हो चुकी है फिर भी अमित शाह के दौरे को इसी कड़ी से जोड़ कर देखा जा रहा है ।

आज विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अमित शाह को भाजपा नेतृत्व में चाणक्य का दर्जा देते हुए बताया कि जिस प्रकार 2013 में अमित शाह ने बूथ मैनेजमेंट के जरिये विपक्ष को उखाड़ फेंका था उसी भांति इस बार भी वह प्रधानमंत्री मोदी जी को 400 पार के लक्ष्य तक पहुंचाने का काम करेंगे । हालांकि भाजपा नेतृत्व में बूथ लेवल पर सभी तैयारियां की जा चुकी है लेकिन फिर भी चुनाव के मौके पर उनके इस दौरे से भाजपा प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं में उत्साह दुगनी गति से काम करेगा और विपक्ष एक बार फिर से अंधेरे में खो जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *