कानपुर

 

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में 11 स्कॉर्पियो और 8 पल्सर नए वाहनो को पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने मुख्यालय पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।पुलिस विभाग में नए वाहन मिलने से पुलिस कमिश्नरेट में खुशी की लहर है।वही अब कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में डायल 112 में कुल 174 वाहन हो गए है।वही पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने बताया की डायल 112 पुलिस विभाग की शान है।लगातार बहुत अच्छा पुलिस रिस्पांस और पॉजिटिव फीड बैक है। डायल 112 अभी जनता के हित में काम कर रही है।अभी कानपुर के अंतर्गत हमारा रिस्पांस दुनिया के टप 5 में हमारा नाम है।आधुनिकरण के समय में अब कानपुर पुलिस जनता के पास पहुंचने में और अधिक रिस्पांस मिलेगा।

पुलिस की सेवा और भी बेहतर हो जिसके लिए यूपी 112 द्वारा कानपुर पुलिस को 11 नई स्कॉर्पियो एवं 8 बजाज पल्सर वाहनों को प्रदान की गयी है ये सभी वाहन कानपुर के विभिन्न थानों को दिए गए हैं जिससे कि 112 पर यदि कोई भी पीड़ित शिकायत करता है तो उसपर त्वरित कार्रवाई होगी।

 

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय में पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने इस सभी वाहनों को हरि झंडी दिखाकर शहर के अलग अलग थानों के लिए रवाना किया है इस दौरान उनके साथ एडिशनल सीपी हरिश चन्दर व विपिन मिश्रा सहित सभी डीसीपी मौजूद थे ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *