बाइक से बंदर ने निकाले तीन लाख रुपये

बाइक से बंदर ने निकाले तीन लाख रुपये, फिर करने लगा ऐसा काम, देखकर हर कोई रह गया हैरान
Mon, 16 Aug 2021
हरदोई जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक बंदर ने बाइक की डिक्की से रुपये से भरा बैग निकाल लिया और पेड़ पर चढ़ गया। वहीं, बाइक सवार युवक बाइक की डिक्की से रुपये से भरा बैग गायब होने पर परेशान हो गया।

दरअसल, सांडी थाने में लेखपाल से मिलने पहुंचे युवक की बाइक की डिकी खोलकर बंदर तीन लाख रुपयों से भरा बैग निकालकर पेड़ पर उछलकूद करने लगे। होमगार्ड ने थाने में ही रुपये पड़े देखे तो परेशान युवक को जानकारी दी।

सांडी थाना इलाके के बम्हटापुर निवासी आशीष सिंह उर्फ डब्बू को एक भूमि का बैनामा कराना था। इसके लिए वह तीन लाख रुपये एक बैग में रखकर उसे बाइक की डिकी में रखकर जा रहा था। उसे लेखपाल से भी मिलना था, लेखपाल ने फोन पर उनसे सांडी थाने में मिलना को कहा था।

युवक थाने पहुंचा और बाइक बाहर खड़ी कर अंदर चला गया। तभी बंदर ने डिकी खोलकर बैग निकाल लिया और पेड़ पर चढ़ गया। जब आशीष आया तो बैग गायब देख सकते में आ गया। इधर, बंदरों की उछलकूद में रुपये पेड़ से गिरने लगे, जिसे होमगार्ड अखिलेंद्र व विकास ने देख लिया।

पेड़ से हो रही नोटों की बारिश को देख दोनों ने पूरी जानकारी पुलिसकर्मियों व आशीष को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में रुपये आशीष को सौंप दिए गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों होमगार्ड ने पूरी ईमानदारी दिखाई है और इसके लिए उन्हें सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *