छेड़खानी की शिकायत करने पर विवाहिता को जलाया

महोबा में छेड़खानी की शिकायत करने पर विवाहिता को जलाया, गंभीर हालत में झांसी रेफर

महोबा में कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता से पड़ोसी ने छेड़खानी कर दी। पीड़िता ने शनिवार को आरोपित के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि रविवार सुबह पीड़िता को उसके घर में ही आरोपित के स्वजन ने उस पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी। ससुर ने पड़ोसियों की मदद से आग बुझा कर पीड़िता को कुलपहाड़ सीएचसी ले गए। वहां हालत में सुधार न होने पर महोबा अस्पताल लाया गया। यहां से झांसी के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली के ग्राम निवासी विवाहिता का पति गुजरात में मजदूरी करता है। गांव में पत्नी सास-ससुर व तीन बच्चों के साथ रहती है। विवाहिता के ससुर ने बताया कि पड़ोसी विपिन पहले उसके बेटे के साथ गुजरात में ही काम करता था। यहां कुछ दिन पहले ही लौटा था। उसे शनिवार को उसकी बहू के साथ छेड़खानी की थी। इसकी शिकायत उसके स्वजन से की गई थी। साथ ही कोतवाली में तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। रविवार को कोतवाली पुलिस ने आरोपित विपिन को हिरासत में ले लिया। वहीं दोपहर के करीब विवाहिता घर पर थी तभी पड़ोसी के स्वजन आए और उस पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी। महिला की चीख पर सास व ससुर आग से उसे घिरा देख उस पर पानी डाल दिया। पड़ोसियों की मदद से महिला को कुलपहाड़ अस्पताल लाया गया। हालत में सुधार न होने पर महोबा अस्पताल लाया गया और यहां से झांसी रेफर कर दिया गया।

कोतवाली प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है, आरोपित को पहले ही हिरासत में ले लिया गया था, उसके खिलाफ 452, 423, 504, 506 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *