कानपुर

 

उत्तराखंड के हल्द्वानी मे उपद्रव के बाद उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने प्रदेश के सभी जिलों में पूरी सतर्कता बरते जाने का निर्देश दिया है । ऐसे में पूरे प्रदेश के साथ कानपुर में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है, इस कड़ी में स्वयं कानपुर पुलिस कमिश्नर और जॉइंट कमिश्नर ने मोर्चा संभाला हुआ है ।

 

कानपुर में पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार के निर्देश पर जुमे की नमाज को लेकर पूरे शहर मे अतिरिक्त पुलिस लगाने के साथ ही संवेदनशील क्षेत्रों में कड़े सुरक्षा प्रबंध सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिए गए । जिसको लेकर ज्वाइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर हरिश चन्द्र सहित अन्य आलाधिकारी सभी डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी सहित अन्य पुलिसकर्मी सड़को पर निरीक्षण व फ्लैग मार्च कर रहे हैं ।

 

बड़ी संख्या में पीएसी, तथा क्यूआरटी के बंदोबस्त एवं व्यवस्थापन किए गए पूरे शहर में सभी जगह सुरक्षा व्यवस्था बनी रहे इसके लिए सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रखी जा रही है ।

 

इस दौरान कानपुर में नव नियुक्त ज्वाइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर हरिश चन्द्र ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देश पर शहर के सभी संवेदनशील क्षेत्रों में भ्रमण किया गया है । सभी जिम्मेदार लोगों से बातचीत करी गयी है और आम नागरिक को कोई भी समस्या न हो इसके लिए भी पूरे इन्तेज़ाम किए गए हैं है ताकि शहर में शान्ति व्यवस्था कायम करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *