कानपुर:- कानपुर साउथ के गोविंद नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात नाबालिक आरोपियों की तेज रफ्तार कार चलने का कहर देखने को मिला जिसमें अजमेर राजस्थान का रहने वाले व्यक्ति की मौत हो गई।

जानकारी देते हुए आपको बताते चलें कि पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार एक नाबालिक बच्चा देर रात 3:00 बजे चाय पीने के लिए अपने घर से निकला और साथ में ही पढ़ने वाले उसने अपने दोस्त को भी उसके घर से लिया और दोनों नाबालिक बच्चे कार चलते हुए चाय पीने के लिए घर से चल दिए। वहीं कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि नियंत्रण कर पाना उनके बस में नहीं था। जिसके चलते कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे सो रहे कन्हैया लाल से जा टकराई। जिसके चलते कन्हैया लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची गोविंद नगर पुलिस ने दोनों नाबालिक आरोपियों को हिरासत में ले लिया और कन्हैयालाल का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया।

वही डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कल देर रात गोविंद नगर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी की एक एक्सीडेंट हो गया है जिसे एक व्यक्ति कन्हैया लाल की मौत हो गई। वही कार में दो नाबालिक बच्चे सवार थे। इसके साथ ही डीसीपी साउथ ने यह भी कहा कि अभी तक में पीड़ित परिवार की तरफ से कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है जिसके चलते नाबालिक आरोपियों पर अभी तक पुलिस से कोई कार्रवाई नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *