सेवा सुशासन के 9 वर्ष पूरे होने पर कानपुर में पहली जनसभा…

 

मंच से ऊर्जा मंत्री ने जनता से 24 घंटे बिजली देने का किया वायदा

 

बोले कानपुर में बिजली चोरी रोक लीजिए बिजली की समस्या मैं देख लूंगा…

 

2024 में फिर से बनेगी मोदी सरकार – देश ही नही विदेशो में भी बाज रहा मोदी का डंका

 

*कानपुर 19 जून ।* नए भारत में अपनो को मजबूती और सपनों को पंख लगाने का काम देश के यशश्वी प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। सैन्य और समायिकता की शक्ति के रूप में हम निरंतर आगे बढ़ रहे है । यह बात रतन लाल नगर स्थित जैना पैलेस ग्राउंड से भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर आयोजित जनसभा के दौरान केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने कही । उन्होंने ने कार्यकर्ताओं के साथ साथ कानपुर की जनता से साढ़े 23 घंटे बिजली दिए जाने की बात कही मंच से भाषण के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अगर यहां बिजली चोरी न हो तो 24 घंटे भी बिजली कि व्यवस्था के लिए मेरा प्रस्ताव सरकार दो दिया गया है

2करोड़ 90 लाख लोगो को एक साथ बिजली का कनेक्शन हमारी सरकार ने दिए ऐसा पहली बार किसी सरकार ने किया । पर मुझे जानकारी हुई है कि कानपुर में कई इलाकों में बिजली चोरी कटिया के माध्यम से की जारही है जिस कारण पोल पर लोड बढ़ने से जल्दी फाल्ट होते है और ट्रांसफार्मर जल जाते है ।

 

उन्होंने दिल्ली में आप पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की हम दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली नहीं दे सकते क्युकी सुविधाओं और व्यवस्थाओं को करने में पैसा लगता है । घोटाले कर के हम क्षणिक सुख ले सकते है पर माननीय मोदी ने देश को दीर्घकालिक मजबूत व्यवस्था दी है । आज सिर्फ देश में ही नही विदेशो में भी मोदी का डंका बज रहा है । उन्होंने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि सिर्फ भारत ही ऐसा देश है जिसने कोरोना की विषम परिस्थिति में भी आर्थिक विकास दर को साढ़े 5 प्रतिशत बरकरार रखा ।

 

कांग्रेस सरकार के 68 वर्ष बनाम मोदी सरकार के 9 साल कि तुलना करते हुए माननीय ऊर्जा मंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वंशवाद ,जातिवाद , डर और अपराध का देश से अब खात्मा हो चुका है हमारा देश अब डिजिटल क्रांति के साथ अन्य देशों की तुलना में कैश लेस ट्रांजेक्शन में काफी आगे है फिर चाहे देश छोटा किसान हो या फिर आम व्यवसाई आज देश और देश की सरकार पर उंगली उठाने वाले अब खुद की ओर 4 उंगलियों को देखे उनमें खलबली और बेचैनी मची हुई है । उन्होंने कहा कि देश वासियों का सपना अब सरकार का लक्ष्य बन चुका है मां भारती की महाशक्ति बने यही हर भारतीय की इक्षा है ।जब तक हमारी सरकार है ।

 

*……इनबॉक्स …..*

 

*आज हरकोई मोदी के चेहरे कों देखना चाहता है ….पचौरी..*

 

मोदी सरकार के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित “विशाल जनसभा” को संबोधित कर केंद्र सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियों को गिनाते हुए कानपुर लोकसभा सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा कि इस विशाल जनसभा में आई हुई जनता जनार्दन के उत्साह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि पुनः 2024 में मोदी जी को हाथों को मजबूत करने का कार्य करेंगे । आज हमारा शहर विकाश की राह पर चलते हुए नया कानपुर बन चुका है । बनारस की तर्ज पर आनंदेश्वर कोरिडोर, 5 बड़े एलिवेटेड पुल, जाम से कराहती जनता को अनवर गंज मंधना उपरगामी रेलवे ट्रैक ,और कानपुर लखनऊ एक्सप्रेस वे, कानपुर अलीगढ़ एक्सप्रेस वे के साथ कई ऐसे विकास कार्य माननीय मोदी जी की ही देन है जो होरहे है आने वाली 2024 में फिर मोदी जी की ही सरकार बनेगी यही हम सभी लक्ष्य होना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में भाजपा जिलाध्यक्ष उत्तर सुनील बजाज एवं दक्षिण जिलाध्यक्ष वीना आर्या ने सभी कार्यकर्ताओं, जनता जनार्दन के आगमन हेतु बहुत बहुत आभार एवं धन्यवाद देते हुए जनसभा का समापन किया। उक्त जनसभा में मुख्य रूप से महापौर श्रीमती प्रमिला पाण्डेय जी, गोविंदनगर विधायक श्री सुरेन्द्र मैथानी जी, एम.एल.सी. श्री सलिल विश्नोई जी, क्षेत्रीय महाजनसंपर्क प्रमुख श्री दिनेश रॉय जी, प्रदेश सह-संयोजक आर्थिक प्रकोष्ठ श्री संजीव पाठक जी, पूर्व विधायक श्री रघुनंदन भदौरिया जी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री सुरेश अवस्थी जी, जिलाध्यक्ष कानपुर उत्तर श्री सुनील बजाज जी, जिलाध्यक्ष कानपुर दक्षिण डॉ. वीना आर्या जी, पार्टी के पूर्व व वर्तमान पदाधिकारीगण एवं हजारों की संख्या में कार्यकर्ता बंधु उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *