कानपुर ब्रेकिंग

 

कल्यानपुर पुलिस का नहीं है भू माफियाओं और दबंगों में कोई खौफ

 

f.i.r. लिखने के बाद भी अभी तक नहीं हुई है कोई कार्यवाही दबंग कोई बड़ी घटना को अंजाम देने का कर रहे हैं प्रयास।

 

दबंगों द्वारा जातिसूचक शब्दों का किया गया है प्रयोग

 

जान से मारने की पत्रकार को दी है धमकी, अवैध कब्जा करने का कर रहे हैं प्रयास

 

भू माफियाओं द्वारा केडीए और सोसाइटी के बीच की दीवाल को तोड़ देने के बात निरंतर किया जा रहा है केडीए की जमीन में कब्जा करने का प्रयास। भू माफियाओं के साथ लगे हैं कुछ अधिवक्ता और हिस्ट्रीशीटर

 

केडीए की जमीन में कई वर्षों से बना है सार्वजनिक मंदिर जिसमें समस्त क्षेत्रवासी पूजापाठ करते हैं।मंदिर की जमीन से लगी है सोसाइटी बरसाना जिसमें भू माफिया नीरज भाटिया और सचिन भाटिया ने 90 गज का प्लाट खरीदा है और मंदिर की जमीन में कब्जा करने के नियत से आए दिन झगड़ा करने का प्रयास करते हैं।मंदिर के आगे केडीए के प्लॉट हैं जिसमें से एक प्लॉट भरत पांडे का है जिसके चलते भू माफिया भरत पांडे से रंजिश मान रहे हैं एक बार पूर्व में 30- 40 दबंग लेकर क्षेत्रवासियों के ऊपर मंदिर परिसर में कर चुके हैं जानलेवा हमला जिसके सभी क्षेत्रवासियों ने वीडियो भी बनाए थे जिसकी कल्यानपुर थाने में एफ आई आर दर्ज हुई है। फिर भी दबंगों को नहीं है पुलिस का खौफ दबंगों द्वारा बाउंड्री तोड़ दी गई है और मंदिर की तरफ अवैध दरवाजा निकाला जा रहा है। जिसका भरत पांडे विरोध कर रहा है। जिसके चलते आज सुबह दबंगों ने पत्रकार भरत पांडे को जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि पुलिस प्रशासन मेरी जेब में है। जो करते बने कर लो पीछे दीवाल नहीं बनवाई जाएगी और तू ज्यादा बोलता है तुझे और तेरे परिवार को जान से मरवा देंगे ‌।

मंदिर में महिलाएं बच्चे लड़कियां बुजुर्ग आदि सभी लोग पूजा पाठ करने आते हैं पीछे की दीवार टूट जाने के कारण लोगों में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *