सर्वे संतु निरामया के द्वारा आज वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने हेतु बैठक का आयोजन किया गया

उन्नाव के शुक्लागंज में गंगाघाट नगर पालिका और टीम सर्वे संतु निरामया के संयुक्त प्रयास से केन्द्र सरकार के मिशन वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने हेतु वृहद स्तर पर बैठक हुयी जिसमें लगभग सभी वार्ड के सभासदों ने अपनी उपस्थिति सुनिश्चित की । शुक्लागंज नगर पालिका में वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता फैलाने को लेकर सभी सभासदों ने अपनी रूचि दिखाई और क्षेत्रीय स्तर पर टीम का सहयोग करने और स्थानीय लोगो को प्रेरित करने का आश्वासन भी दिया।

टीम के संस्थापक विट्ठल गोस्वामी और शिवेंद्र सिंह बघेल ने संयुक्त रूप से पिछले दिनो डॉ आशुतोष वार्ष्णेय से हुयी बातचीत के आधार पर सभी सभासदों को वैक्सीन की उपलब्धता और वैक्सीनेशन केंद्र की व्यवस्थाओं को लेकर आश्वस्त किया।

बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि गोल्डी गुप्ता के नेतृत्व में यह निर्णय हुआ की सभी वार्ड में वैक्सीनेशन जागरूकता और स्लॉट बुकिंग से लिये स्थानीय स्तर पर सभासदों के सहयोग से रजिस्ट्रेशन कैंप लगाये जायेंगे एवं सभी 45 से अधिक के लोगो का अधिकतम टीकाकरण सुनिश्चित किया जायेगा।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि गोल्डी गुप्ता, सर्वे संतु निरामया टीम से शिवेंद्र सिंह एवं विट्ठल गोस्वामी, विकास त्रिवेदी, अभिषेक शुक्ला वन्देमातरम, रितेश सैनी एवं सभी गणमान्य सभासद गण उपस्थित रहे।

‌शुक्लागंज के लोग वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के लिये टीम सर्वे संतु निरामया के इन नंबरों पर भी संपर्क कर सकते है : 8765761259, 7275840474,
7007501956, 9129060000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *