पिता ने पुलिस को मदद को बुलाया तो बेटे ने सिपाही व होमगार्ड को पीटा, फाड़ी वर्दी
Thu, 28 Apr 2022
कन्नौज में बाप-बेटे के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया। मामला बढ़ा तो पिता ने यूपी 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची यूपी 112 में सिपाही व होमगार्ड पर लाठी से बेटे ने हमला कर दिया। सिपाही व होमगार्ड की वर्दी फाड़ दी। पीड़ितों ने सदर कोतवाली को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बचाया। इसके बाद आरोपित को पकड़ कर कोतवाली ले आई। सिपाही ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बंसरामऊ निवासी रामसिंह का बेटे रामगोपाल से गुरुवार सुबह आठ बजे खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया था। मामला बढ़ा तो रामसिंह ने यूपी 112 को सूचना दी। साढ़े आठ बजे मोबाइल यूपी 112 घर पर पहुंच गई। सिपाही राहुल कुमार व होमगार्ड उमाशंकर पाल राम सिंह से मामले की जानकारी करने लगे। इस दौरान रामगोपाल ने होमगार्ड पर हमला बोल दिया। बचाव करने गए सिपाही पर भी लाठी से हमला कर दिया।सिपाही व होमगार्ड की वर्दी फाड़ दी। होमगार्ड व सिपाही ने सदर कोतवाली को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों को बचाया। इसके बाद आरोपित को कोतवाली ले आई। आरोपित ने बताया कि पत्नी व बेटी मायके चली गई है। इस पर खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया था। सिपाही राहुल कुमार ने आरोपित रामगोपाल के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *