नहर किनारे मिला युवक व युवती का शव, मौके पर मिला तमंचा, जांच में जुटी पुलिस
Thu, 28 Apr 2022
इटावा जिले में भरथना कोतवाली क्षेत्र में ऊमरसेन्डा तुरैया गांव स्थित नहर पुल के पास गुरुवार को युवक व युवती की का शव मिला है। दोनों के सिर में गोली लगी थी। युवक के सीने पर तमंचा रखा हुआ था। घटना की सूचना पर पहुंचे सीओ भरथना साधुराम ने घटनास्थल की जांच की। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए।

प्रारंभिक जांच में युवक व युवती की मौत की वजह साफ नहीं हुई है। पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों ही बिंदुओ पर जांच कर रही है। ऊमरसेंडा तुरैया गांव के पास स्थित नहर पुल के पास चंद्रपुरा गांव निवासी जोगिंदर सिंह के बेटे अरुण राठौर (21) व पास के ही गांव सलैया निवासी सुरेश चंद्र यादव की बेटी पूनम (20) के शव सुबह 10 बजे ग्रामीणों को पड़े देखे।

इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की। घटनास्थल पर पहुंचे अरुण के परिजनों ने बताया कि 18 अप्रैल को वह अपने ननिहाल बकेवर क्षेत्र के जग मोहनपुर गांव गया था। गुरुवार की सुबह ही एक युवक बाइक पर बैठाकर उसे वहां से लेकर आया था।

वहीं, पूनम गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे घर से बैंक की कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी। पुलिस आस पास और मृतकों के गांव में जा कर पूछताछ की है। एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने भी घटनाज स्थल का मुआयना किया। एसपी देहात सत्यपाल सिंह ने बताया कि युवत व युवती की मौत गोली लगने से हुई है।

घटना के बारे में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है। मामले की छानबीन की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि पहले युवक ने युवती को गोली मारी। बाद में खुद को गोली मार ली, लेकिन फिलहाल हत्या और आत्महत्या दो बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *