केशव प्रसाद मौर्य ने उन्नाव में किसे कहा सांपनाथ, नागनाथ व नेवलानाथ, मतदाताओं से बोला इतना बटन दबाना कि…

उन्नाव में सोमवार को सफीपुर विधान सभा के मियागंज ब्लाक में विवेकानंद इंटर कालेज मैदान से उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 23 फरवरी को इतना कमल का बटन दबाना कि सपा, बसपा व कांग्रेस के पूर्वाह्न 11 बजे ही 12 बज जाएं। तीनों पार्टियों को केशव ने सांपनाथ, नागनाथ व नेवलानाथ के नाम से भी नवाजा। केशव ने कहा कि 2022 का चुनाव आप लोगों के लिए 10 पीढ़ी की सुरक्षा का चुनाव है।

अपराह्न 04:34 पर मंच से अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए भाजपा की मौजूदा प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम ने लगभग 21 मिनट तक जनता को संबोधित किया। उन्नाव वासियों से सफीपुर, बांगरमऊ के साथ अन्य सभी चार सीटों को मिलाकर इस बार सिक्सर लगा देने का आह्वान मौर्य ने जनता से किया। कहा कि अखिलेश यादव अहंकार से भरे हुए हैं। कह रहे हैं कि उनकी 400 से ज्यादा सीटें आएंगी। उन्नाव में उनका खाता नहीं खुल रहा है करहल में भी नहीं। कहा कि 2017 में यह सब एक होकर भाजपा को हराने का प्रयास कर रहे थे, फिर 2019 में यह सब एक होकर नहीं जीत पाए। अबकी 2022 में भी यही हश्र होने जा रहा है।

बोले कमल का फूल मतलब सुरक्षा, राशन, बिजली, सड़क जबकि, सपा की सरकार में दंगा, माफिया व गुंडाराज ही जनता को मिला। कमल का फूल क्यों, क्योंकि लक्ष्मी साइकिल व हाथी पर नहीं आती है वह कमल पर ही आती हैं। बोले आप लोग मिला लीजिए, सपा बसपा के 15 साल और भाजपा के पांच साल, कोई टक्कर नही है हमारे काम की। बसपा टिकट देकर कमाई करती है। राहुल मशीन में एक ओर आलू डालकर दूसरी ओर से सोना निकालते हैं। बोले अभी मोदी जी व योगी जी को बहुत काम करना है। मोदी जी ने कहा था कि 2017 में ट्रेलर दिखाया है 2022 में पूरी पिक्चर दिखाएंगे। बोले आप लोगों का आशीर्वाद है कि भाजपा चौथी बार जीतने जा रही है। इस दौरान मंच पर जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार, जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सेंगर, सफीपुर भाजपा प्रत्याशी बंबालाल दिवाकर, बांगरमऊ से श्रीकांत कटियार आदि मौजूद रहे।

यह भी बोले केशव

– कमल की एक बटन मतलब एक हजार गरीबों का सुख, साइकिल की बटन का मतलब एक हजार गुंडे व माफिया।

– बड़ी मुश्किल से गुंडों को ठोंक ठांक कर ठीक किया। अब फिर से काम मत बढ़ा देना।

– 300 से पेंशन 1000 रुपये कर दी 10 मार्च के बाद 1500 रुपये होगी, बेटियों की शादी के लिए एक लाख रुपये और नलकूप सिंचाई का बिल माफ होगा।

– जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस गाड़ी में सपा का गुंडा नारा भूल गए क्या।

– 10 मार्च के बाद गांव-गांव लगेंगे कैंप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *