दुष्कर्म व छेड़खानी जैसी घटनाएं थमने का नाम नही ले रही

कानपुर – महिला सशक्तिकरण व पुलिस की लाख सख्ती के वावजूद महिलाओ के साथ दुष्कर्म व छेड़खानी जैसी घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है,ऐसा ही मानवता व इंसानियत को शर्मशार करने वाला एक मामला घाटमपुर कोतवाली के एक गाव में देखने को मिला, जहां मुह बोले चाचा ने ही अपनी चार वर्षीय भतीजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला.
जानकारी के अनुसार बताते चले कि घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही मासूम को चॉकलेट दिलाने के बहाने मुह बोले चाचा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, मासूम की बड़ी बहन के शोर मचाने पर आरोपी युवक (चाचा) मौके से फरार हो गया.वही मासूम ने रो-रोकर परिजनों से घटना की आपबीती बताई.वही पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.बताते चले कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार शाम अपने घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय मासूम के साथ पारिवारिक चाचा लगने वाले युवक ने चॉकलेट दिलाने के बहाने मासूम के साथ दुष्कर्म कर डाला.वही शनिवार दोपहर घाटमपुर कोतवाली पहुंचकर पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि शुक्रवार शाम उनकी चार वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी,कि तभी पड़ोस का रहने वाला 20 वर्षीय युवक सुरजीत मासूम को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ पास में बने पशुबाड़े में ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिस दौरान वहीं पास खेल रही बड़ी बेटी द्वारा देखे जाने पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आरोपी सुरजीत बड़ी बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला. वहीं शोर सुनकर परिजन व अन्य स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो मासूम ने रो-रोकर परिजनों को अपनी आपबीती बताई।
इस मामले में क्षेत्राधिकारी घाटमपुर सुशील कुमार दुबे ने बताया कि बीती शाम गाव के ही रहने वाले एक युवक ने जो कि पीड़ित परिवार का मुंहबोला चाचा बताया जा रहा है,वह चार वर्षीय मासूम को चाकलेट खिलाने के बहाने पशुबाड़े में ले गया और मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया,वही पीड़ित परिवार ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है. फिलहाल पुलिस ने मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया है,वही घाटमपुर पुलिस टीम गठित करते हुए आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *