निरलानगर रेलवे मैदान में बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे तेवर में दिखे

कानपुर l निरलानगर रेलवे मैदान में बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे तेवर में दिखे. उन्होंने कहा कि जब संकट की साथी भाजपा है तो वोट पाने की अधिकारी भी भाजपा है. इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून को लेकर फिर से उठ रही मांगों को लेकर सीएम योगी ने सख्त तौर पर कहा कि जो लोग फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं, उनसे सख्ती से सरकार निपटना जानती है.
निरालानगर मैदान में भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे लेकिन अब उत्तर प्रदेश अब दंगा नहीं, दंगामुक्त प्रदेश की पहचान के तौर पर है. इस दौरान एआइएमआइएम मुखिया असद्दुदीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने उन्हें सपा का एजेंट बताते हुए कहा कि वह भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं. सीएम योगी ने चेतावनी देते हुए कहा कि हर उस व्यक्ति को जो यहां पर CAA के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है. उसे सख्ती से सरकार निपटना जानती है.
यही नहीं, परोक्ष रूप से सपा पर भी हमला करते हुए उन्होने कहा कि में चचाजान और अब्बाजान के इन अनुयायियों से कहूंगा कि वे सावधान होकर सुन लें, अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे, तो फिर सख्ती के साथ सरकार निपटना जानती है. सीएम योगी ने कहा कि आजादी के बाद परिवारवादी सोच के लोगों ने, जातिवादी सोच के लोगों ने, वंशवादी सोच के लोगों ने न केवल सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया, बल्कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र के विकास को भी बाधित करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी.
भाजपा का एक एक कार्यकर्ता कहता था- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे. 5 अगस्त 2020 को प्रधानमंत्री ने भव्य राम मंदिर का शिलान्यास कर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में नि:शुल्क टेस्ट, नि:शुल्क इलाज, हर गरीब को नि:शुल्क अनाज और नि:शुल्क टीका देने की व्यवस्था हुई. आज उत्तर प्रदेश में 15 करोड़ वैक्सीन के डोज लगाई चा चुकी है. यह सब प्रधानमंत्री जी की प्रेरणा से हो रहा है. उन्होंने कहा कि संकट का साथी जब भाजपा है तो वोट पाने का अधिकारी भी भाजपा है l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *