कानपुर

 

कानपुर के मध्य जोन के काकादेव थाना क्षेत्र स्थित कुलवंती अस्पताल के बाहर गलत तरीके से वाहनों के खड़ा करने से जाम लगता है।जाम को देखते हुए यातयात पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हलचल मच गई।कानपुर यातयात के डीसीपी रविंद्र कुमार के दिशा निर्देशन में मध्य जोन यातायात पुलिस अलर्ट मोड़ में दिखाई पड़ी।

यातयात पुलिस को कुलवंती अस्पताल के बाहर पार्किंग से जाम की सूचना गुप्त सूत्रों से मिलते ही तत्काल प्रभाव से यातयात विभाग के मध्य जोन इंटरसेप्टर प्रभारी मुनेंद्र प्रताप के पहुंचते ही खलबली मच गई।

यातयात पुलिस के मध्य जोन इंटरसेप्टर प्रभारी मुनेंद्र प्रताप सिंह ने अस्पताल के जिम्मेदार लोगो से बातचीत कर पार्किंग की व्यवस्था करने को बताया।अस्पताल के बाहर सड़क पर पार्किंग करने वालो को दुबारा जाम लगने एवं राहगीरों को जाम का सामना करने पर कार्यवाही की सख्त हिदायत दी गयी हैं।

अस्पताल प्रशासन के जिम्मेदार अस्पताल के बाहर गलत तरीके से वाहनों के खड़े होने से जाम लगता है।अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के चलते नियमित पार्किंग न होने के चलते सड़क पर जाम लग जाता हैं।कुलवंती अस्पताल में कार्यरत गार्ड ने बताया कि पार्किंग न होने के चलते जाम लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *