सिलबट्टे से कूंचकर पत्नी को मार डाला

कानपुर- शिवली कोतवाली के रास्तपुर गांव में एक व्यक्ति ने गुरुवार को सिलबट्टे से कूंचकर पत्नी की हत्या कर दी। वह बाथरूम में कपड़े धो रही थी। दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

रास्तपुर में गुरुवार को रफीक का पत्नी साबरा बेगम से विवाद हो गया। वह बाथरूम में कपड़े धो रही थी। इस दौरान रफीक सिलबट्टा लेकर पहुंचा और उसके सिर में कई वार कर दिए। इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। कुछ ही देर में साबरा ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर बच्चे बिलखने लगे। मृतका के चार बेटे व तीन बेटियां हैं।

बड़े बेटे नफीस ने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। वहीं सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए। नफीस ने पुलिस को बताया कि पिता शराब के लती हैं। इससे अक्सर मां से विवाद होता था।

नफीस घाटमपुर के साढ़ गोपाल पुर में रहता है। मां भी उसी के साथ रहती थी। वह कुछ ही दिनों के लिए गांव आती थी। प्रभारी निरीक्षक आमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। बेटे ने तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

देवर की पुत्री की शादी में गांव आई थी साबरा

शिवली में साबरा बेगम पति की शराब की लत से परेशान रहती थी। वह डेढ़ वर्ष से बड़े बेटे नफीस के साथ घाटमपुर के साढ़ गोपालपुर गांव में रहती थी। दो दिन पहले देवर फिरोज की बेटी की शादी में शामिल होने गांव आई थी।

गुरुवार को पति फिर शराब पीकर घर पहुंच गया। इससे दोनों में विवाद हो गया। घटना के बाद मोहल्ले के लोग चर्चा करते रहे कि शायद मौत ही उसे यहां लेकर आई थी। अगर वह शादी में शामिल होने न आती तो घटना न होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *