जयमाल से पहले फूफा से हुआ विवाद तो दीवार फांदकर भागा दूल्हा…तलाश के बाद कुछ इस तरह हुई शादी
Tue, 03 May 2022
आरैया में बेला रोड पर उमरी गांव के समीप एक गेस्ट हाउस में सोमवार की रात शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। किसी बात को लकेर दूल्हे के फूफा का वधू पक्ष से विवाद हो गया। इस पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस पर दूल्हे ने शादी से इन्कार कर दिया। गेस्ट हाउस की दीवार फांदकर भाग निकला। मंगलवार की सुबह वधू पक्ष ने सूचना देकर पुलिस बुलाया। शाम तक चले समझाने -बुझाने के दौर के बाद वर-वधू का विवाह संपन्न कराया गया।

सोमवार की रात एक गेस्ट हाउस में चल रहे शादी कार्यक्रम में खाने-पीने को लेकर दूल्हे के फूफा भड़क गए। कहासुनी होने पर वधू पक्ष से मारपीट भी हो गई। फूफा के साथ हुई मारपीट के चलते दूल्हे ने शादी से इन्कार कर दिया और गेस्ट हाउस की दीवार फांदते हुए भाग गया। इस पर वधू पक्ष की धड़कने बढ़ गई। रिश्तेदारों से मिले सुझाव के बाद पुलिस को बुलाया गया। मंगलवार की सुबह से दोपहर तक वर व वधू पक्ष के लोगों के बीच पंचायत जारी रही। इसमें रिश्तेदार भी समझाते-बुझाते रहे।

दोनों पक्ष के राजी हो जाने पर दूल्हे की तलाश शुरू की गई। इस जद्दोजहद के बीच किसी रिश्तेदार के साथ दूल्हा गेस्ट हाउस पहुंचा। पुलिस के सख्त तेवर को देखते हुए वर पक्ष ने भी नखरे बगल में रख दिए। देर शाम पुलिस की मौजूदगी में विवाह संपन्न कराया गया। प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि वर-वधू के बीच कहासुनी हुई थी। समझौते के बाद शादी कार्यक्रम संपन्न कराया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *