Rohit Shetty ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में किया योगदान, राजनेता मनजिंदर सिंह ने सोशल मीडिया पर किया धन्यवाद

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से हर कोई चितिंत नजर आ रहे हैं। इस निराशा के वक्त में कई बॉलीवुड सेलेब्स एनजीओ के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। अब बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी लोगों की मदद को आगे आए हैं।

इसकी जानकारी शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘वो स्क्रीन पर खतरों का खिलाड़ी है। लेकिन पर्दे के पीछे वो एक समझदार और दयालु व्यक्ति हैं।’ उन्होंने में आगे रोहित शेट्टी का धन्यवाद करते हुए लिखा, ‘हम आपके इस समर्थन के लिए आभारी हैं और प्रार्थना करते हैं कि आपकी इस मदद के बदले आपको बहुत सारा आशीर्वाद मिले।’वहीं मनजिंदर सिंह सिरसा के इस पोस्ट को पैपराजी फोटोग्राफर विरल भायनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘रोहित शेट्टी ने एक गुरूद्वारे को कोविड पेशेंट्स के इलाज के लिए 250 बेड के आस्थाई हॉस्पिटल को आर्थिक सहयता प्रदान की है।’

आपको बता दें कि निर्देशक कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 11 में नजर आने वाले हैं। इस शो को वो होस्ट करते नजर आएंगे। वहीं उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ‘गोलमाल’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘सिंबा’, ‘बोल बच्चन’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *