स्वरूप नगर निवासी विजय कुमार पुत्र स्व0 कृष्ण लाल अरोड़ा ने अपनी वार्ता की

कानपुर 11 दिसंबर। आज कानपुर प्रेसक्लब में एक परित्यक्ता लड़की प्रीती पाठक की क्रिया कलापों से पूर्णतया आहत होकर स्वरूप नगर निवासी विजय कुमार पुत्र स्व0 कृष्ण लाल अरोड़ा ने अपनी वार्ता की। वार्ता में बताया कि वह113/24बी स्वरूप नगर का मकान विक्रय कर 11 फ़रवरी,21 को मकान 113/17 स्वरुप नगर में ही जो ठीक मेरे बेचे हुए मकान के सामने है ले लिया। यह मकान इस उद्देश्य से लिया इसमें गाड़ी पार्किंग की अच्छी जगह है, बच्चों को तकलीफ नहीं हो गी। प्रार्थी की सम्पत्ति पर रह रही प्रीती पाठक लोगों के सिखाने पर मुझसे नाजायज़ ढंग से धन वसूलने के लिए सोशल मीडिया पर मेरे विरुद्ध वीडियो वायरल करने लगी, आए दिन वह कोई न कोई वीडियो डालती रहती है, इस प्रकरण में मेरी व मेरे परिवार की छवि धूमिल हो गई है।
पुलिस में रो-रो कर मन गढ़ंत कहानी की मेरी स्कूटी अंदर नहीं आ पाती है न ही रखने देते हैं। ये भू माफिया हैं आदि-आदि झूठी कहानियां गढ़ कर सुना देती है। हमारे देश में स्त्री की पहले सुनवाई की जाती है, इसलिये पुलिस उसी की सुनती है।
वीडियो में जो भी लांछन उसने मुझ पर लगाये हैं वे सब के सब झूठ है केवल मुझे बदनाम कर रकम वसूलने के लिए ही कर रही है। मुझे आवश्यक जाँच पड़ताल कर इसकी कार गुज़ारियों से मुक्ति दिलाई जाय।
वार्ता में विनय कुमार अरोरा, सपना अरोरा, गुरुप्रकाश, व बैजनाथ शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *