आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने स्वच्छता अभियान अंतर्गत, पनकी धाम रेलवे स्टेशन पर, स्वच्छता का प्रतीकात्मक कार्यक्रम चलाया।

कानपुर l आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने स्वच्छता अभियान अंतर्गत, पनकी धाम रेलवे स्टेशन पर, स्वच्छता का प्रतीकात्मक कार्यक्रम चलाया।
विधायक ने कहा कि यह प्रतीकात्मक कार्यक्रम समाज को प्रेरणा देने के लिए और समाज को जागरूक करके,अन्य संस्थाओं को भी इस अभियान से जुड़ने के लिए है।जिससे अन्य सभी लोग अपने अपने क्षेत्रों में इस प्रकार के कार्यक्रमों को करके स्वच्छता के प्रति बच्चों को भी जागरूक करें। पनकी धाम रेलवे स्टेशन में झाड़ू लगाकर, स्वच्छता कार्यक्रम उपरांत, वहां उपस्थित स्वच्छता कर्मियों में 11 पुरुष एवं 2 महिलाओं सहित कुल तेरह स्वच्छता कर्मियों को वीर स्वच्छता योद्धा के उपनाम से अलंकृत कर,उन्हें सम्मान किया। उनको माला पहनाकर उनके उत्साह को भी बढ़ाया।
विधायक ने स्वच्छता कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस समय कॅरोना के कालखंड में, लोग घरों के अंदर थे,उस समय आप लोग अपने परिवार की चिंता न करते हुए, अपनी जान पर खेलकर के, लोगों को स्वच्छ वातावरण देने का काम कर रहे थे। यह कार्य कानपुर और देश के समर्पण के रूप में,आपको जीवन पर्यंत सम्मान देगा।
उक्त कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी, चंद्रमणि चौबे, दीपक सिंह, राजेश चौहान, सीटू सिंह, कौशलेंद्र परिहार, पुनीत शुक्ला, किशन तिवारी, आलोक तिवारी, अतुल भदौरिया मोनू पांडे डॉक्टर विजय पटेल एवं निरंकार आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *